नई दिल्ली, शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता और पूर्व विधायक इंदर इकबाल सिंह अटवाल रविवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं।

सूत्रों ने बताया कि वो पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में होगा। सूत्रों के अनुसार, AIADMK नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ. मैत्रेयन भी रविवार को भाजपा में शामिल होंगे।

इससे पहले शनिवार को भारत के पहले भारतीय गवर्नर-जनरल सी राजगोपालाचारी के प्रपौत्र सीआर केसवन बीजेपी में शामिल हो गए। केसवन ने 23 फरवरी को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

केसवन ने ट्विटर पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपना इस्तीफा पत्र साझा किया। उन्होंने लिखा कि उनके लिए यह संभव नहीं रह गया है कि वे इस बात से सहमत हों कि पार्टी किस चीज का प्रतीक है, प्रतिनिधित्व करती है या प्रचार करना चाहती है।

उनका इस्तीफा पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे, अनिल एंटनी द्वारा छोड़े जाने के एक महीने के अंदर आया है, जिन्होंने विवादास्पद बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आने के बाद पार्टी के साथ भाग लिया।

रेड्डी 11 नवंबर, 2010 को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने, लेकिन राज्य को विभाजित करने के कांग्रेस पार्टी के फैसले के विरोध में 10 मार्च, 2014 को इस्तीफा दे दिया।