श्रद्धा हत्याकांड के बाद देश के के कई राज्यों से हत्या के बाद शव के टुकड़े करने की खबर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम मजमानी कला में अज्ञात हत्यारे ने एक युवक की हत्या करने के बाद उसके शव के कई टुकड़े कर दिए।

वारदात के दौरान हत्यारे ने पहले गले पर धारदार हथियार से हमला कर शंभू को मौत की घाट उतारा, उसके बाद में उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस भी घटना स्थल देखकर कुछ पल के लिए हैरान रह गई। जब घर का दरवाजा खोला गया तो देखा कि मृत शंभू के शरीर से सिर, पैर, हाथ, धड़ सहित कई हिस्सों को पृथक कर दिया गया था। स्थानीय लोगों की माने तो मृत शंभू की हत्या सोमवार की दोपहर 1 से 3 के बीच किसी समय की गई है।

बेटे ने कर ली थी आत्महत्या

मृतक शंभू का पुत्र लवकुश झरिया ने कुछ महीने पहले आत्महत्या कर ली थी। मृत शंभू की पत्नी और दो पुत्री हैं। वारदात के दौरान शंभू की पत्नी अपनी दोनों बच्चियों के साथ अपने मायके गई हुई थी। घटना के बाद पड़ोसियों को सबसे पहले इस वारदात की जानकारी मिली, जिसके बाद वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई।

इस निर्मम हत्या में कौन शामिल है, फिलहाल इसकी कोई जानकारी पुलिस को नहीं लगी है। घटना देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारे ने किसी धारदार हथियार जैसे टांगी (कुल्हाडी) की मदद से वारदात को अंजाम दिया है। सूत्रों के अनुसार, हत्यारा गांव का या गांव से सटे करीबी गांव का हो सकता है।