गाजियाबाद गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके में बुधवार देर रात लालबाग मार्ग मूवी मैजिक के सामने चैकिंग के दौरान पुलिस की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गिर गया, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा जबकि साथी बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने अवैध तमंचा,कारतूस व एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है।

सहायक पुलिस आयुक्त लोनी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि बुधवार रात को लोनी बॉर्डर पुलिस टीम लाल बाग मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मोटरसाइकिल मोड़ भागने लगे। संदिग्ध लगने पर चैकिंग कर रही टीम ने बदमाशों का पीछा किया।

पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जो घायलावस्था में गिर गया और पुलिस ने तत्काल उसे हिरासत में ले लिया। जबकि एक बदमाश भागने में सफल हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की मोटरसाइकिल ,एक तमंचा 315 बोर व 1 जिंदा व 1 खोखा कारतूस बरामद किया। जिसकी पहचान सलमान उर्फ़ टीपू पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी राजीव नगर हर्ष विहार दिल्ली के रूप में हुई।