मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी की ओर से भी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि आप मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. मंगलवार को अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि, जिस तरह आप ने पंजाब में घुसकर जनता का दिल जीता उसी तरह मध्य प्रदेश में वो अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराएगी. 

भोपाल में आयोजित एक जनसभा में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, जैसे दिल्ली और पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को एक मौका दिया है उसी तरह मध्य प्रदेश की जनता भी हमें सिर्फ एक ही मौका दे. हम यहां के लोगों को उनकी आधारभूत जरूरतें मुफ्त में देंगे. 

मुफ्त बिजली,पानी की सुविधा

सीएम केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि, एक बार आप को मौका दीजिए हर गरीब का इलाज मुफ्त कराने का वादा करते हैं. उन्होंने कहा कि, पंजाब में हमने जो भी वादे किए थे उन्हें कुछ ही दिनों में पूरा कर दिया है. उन्होंने कहा कि, हमारी नीयत साफ है और हमें नौकरी देना भी आती है. मध्य प्रदेश में आप की सरकार आएगी तो युवाओं के रोजगार की चिंता भी खत्म हो जाएगी.