ससुराल पक्ष से परेशान होकर युवक ने खाया जहरीला पदार्थ,हालत गंभीर उपचार जारी।

Sponsored

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट - बूंदी

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

पन्ना ज़िले के अमानगंज तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम महगवां खुर्द निवासी एक युवक ने ससुराल पक्ष से परेशान होकर खाया जहरीला पदार्थ हालथ गंभीर ज़िला चिकित्सालय किया गया रेफर हम आपको बता दे की अमानगंज क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मंहगवा खुर्द निवासी युवक द्वारा ससुराल पक्ष से परेशान होकर जहरीले पदार्थ को निगलने का मामला सामने आया है युवक ने जानकारी देते हुए बताया की मेरे ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा जमीन को लेकर मुझे लगातार परेशान किया जा रहा है जिससे में प्रताणित हो चुका हूं और इस कारण से मैरे द्वारा यह कदम उठाया गया है।

गंभीर अवस्था में युवक को उपचार हेतु अमानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमानगंज पहुंचाया गया जहां युवक का प्राथमिक उपचार किया गया, वहीं युवक जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद लगातार रो रहा था और ससुराल पक्ष पर आरोप लगा रहा था, युवक की हालत लगातार गंभीर होती जा रही थी जिसके बाद युवक को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

युवक का ज़िला चिकित्सालय पन्ना में उपचार जारी है युवक की हालत में कुछ सुधार भी देखने को मिला है, हालांकि इस घटना से ज़िले में काफी चर्चाएं भी की जा रही है की ससुराल पक्ष द्वारा परेशान करना क्या सही है, हमेशा लड़के पक्ष को गलत ठहराना क्या सही है? अब देखना होगा इस मामले पर आगे क्या कारवाई की जाती है।