छतरपुर जिले के लवकुशनगर में MLA और थाना प्रभारी के मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी। टीआई और भाजपा विधायक की नोंक-झोंक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने टीआई को तत्काल प्रभाव से लाईन अटैच कर दिया था। वहीं, अब इस घटनाक्रम और कार्रवाई के बाद थाना प्रभारी हेमंत नायक को नगर वासियों ने भावभीनी विदाई देते हुए विदा किया।

दरअसल रविवार रात थाने चंदला से BJP विधायक राजेश प्रजापति FIR दर्ज कराने के लिए लवकुशनगर थाने पहुंचे थे, जहां टीआई ने झूठा मामला बताते हुए केस दर्ज करने से मना कर दिया था, जिसके बाद विधायक थाने के दरवाजे पर ही धरना देने के लिए बैठ गए थे। थाना प्रभारी हेमंत नायक और विधायक राजेश प्रजापति के बीच हुई तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। मामले को तूल पकड़ता देख एसपी ने थाना प्रभारी हेमंत नायक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था। इस घटनाक्रम के बाद थाना प्रभारी के समर्थन में लवकुशनगर के लोगों ने प्रत्यक्ष और सोशल मीडिया पर समर्थन करते हुए पोस्ट डाली और थाना प्रभारी को हर्षोल्लास से भव्य विदाई दी।

वहीं, जानकारों का ये भी कहना है कि अब ब्राम्हण समाज लवकुशनगर में विधायक की तानाशाही और थाना प्रभारी के समर्थन में बड़ा आंदोलन करेगा।