पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से अटैक की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. तरनतारन जिले में रात करीब एक बजे सरहाली पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला (rocket launcher attack) किया गया, जिससे हड़कंप मच गया है. हालांकि, इस अटैक में किसी पुलिस कर्मचारी और व्यक्तियों को नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन बिल्डिंग के शीशे चकनाचूर हो गए हैं. पुलिस ने इस घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया है. 

जब रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ था उस समय सरहाली पुलिस थाने में SHO के साथ ड्यूटी अधिकारी और आठ पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे. पुलिस स्टेशन पर अटैक की सूचना मिलते ही उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. पहले पुलिस स्टेशन के दरवाजे से रॉकेट लॉन्चर टकराया और फिर सांझ केंद्र की बिल्डिंग के नजदीक जा गिरा. इस हमले से बिल्डिंग की खिड़कियों और शीशों को काफी नुकसान पहुंचा है. 

आपको बता दें कि पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से ये कोई पहला हमला नहीं है, बल्कि इससे पहले अगस्त महीने में इसी तरह का अटैक पंजाब पुलिस के स्टेट इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर मोहाली पर भी किया गया था. हालांकि, बाद में ये आतंकवादी हमला निकला. बताया जा रहा है कि पंजाब में माहौल खराब करने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर अलगाववादी समर्थक आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन इसकी पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है.