बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।हाल ही में अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा और नानी जया बच्चन शामिल हुईं। इस दौरान श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

श्वेता ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर किए खुलासे

बता दें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा एक प्रोफेशनल मॉडल, कॉलमिस्ट और राइटर होने के साथ एक बिजनेस वुमन भी रह चुकी हैं। आज अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में उन्होंने बताया कि वह फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह कभी बहुत एंबिशियस नहीं रही। श्वेता का कहना था कि उन्होंने कभी प्रयास भी नहीं किया, लेकिन आज वह जहां हैं उससे खुश और संतुष्ट हैं।

फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं श्वेता

श्वेता नंदा ने बताया कि वह फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं। हालांकि वह अपनी बेटी नव्या और बेटे अगस्त्य को उनके पैरों पर खड़ा देखना चाहती हैं। श्वेता कहती हैं, 'मैं फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा एक अलग रास्ता चुनें। शादी से पहले खुद को फाइनेंशियल रूप से खुद को सिक्योर करें। मैं महत्वाकांक्षी महिला नहीं हूं, मैंने कभी प्रयास भी नहीं किया> लेकिन मैं चाहती हूं मेरे बच्चे मेरी तरह ना बने।'