उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में महज पहने हुए जूते देने से इनकार करने पर अपने दोस्त की हत्या कर दी. मृतक की पहचान शाहरुख खान के रूप में हुई है। हत्या के बाद आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्या के आरोपी सलमान की तलाश शुरू कर दी है.पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शाहरुख खान का शव परिजनों को सौंप दिया है, पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के मुताबिक शाहरुख अपने परिवार के साथ सी-ब्लॉक, चौहान बांगर में रहता था। इसके परिवार में मां आशा बेगम और दो बहनें और तीन भाई हैं, कई साल पहले शाहरुख के पिता नसीर अहमद की बीमारी से मौत हो गई थी.शाहरख साल में छह माह गोवा में मसाज पार्लर में नौकरी करता था और बाकी छह माह वह जाफराबाद इलाके में बुंदू नामक शख्स के पास डाई बनाने का काम करता था. 

सलमान और शाहरुख बचपन के दोस्त थे, दोनों हर समय एक साथ ही रहते थे, शाहरुख की बहन कमर ने पुलिस को बताया कि उनका भाई रात करीब आठ बजे गली में खड़ा था तभी वहां पर सलमान आया और उसे अपने साथ गली नंबर दस में ले गया कुछ देर बाद भाई की हत्‍या की खबर मिली पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि शाहरुख दूसरे दिन गोवा जाने वाला था इसलिए उसने अपने लिए नया जूता खरीदा था, सलमान ने शाहरुख से उसका जूता मांगा, शाहरुख ने अपने जूते देने से मना कर दिया और कहा मुझे कल ये जूते पहनके जाना है इससे सलमान गुस्सा हो गया, जेब से चाकू निकाल पहले शाहरुख की जांघ पर वार किया और फिर गला रेत दिया, मौके पर भीड़ जुटने पर सलमान वहा से फरार हो गया। गंभीर हालत में शाहरुख को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस की गई टीमें आरोपी सलमान के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.