विवेक आनंद ओबेरॉय के एडटेक स्टार्टअप, आईस्कॉलर नॉलेज सर्विसेज प्रा. लिमिटेड ने ब्लेंड एड 2.0 की घोषणा की। यह कोचिंग सेंटरों के साथ पार्टनरशिप के जरिए पूरे उत्तर भारत में मजबूती के साथ भौतिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज करता है और डिजिटल टेक्नोलॉजी के जरिए डाइवर्स करिकुलम का बूस्टर ब्लेंड उपलब्ध करवाता है। महामारी के बाद से इन सेंटर्स को दोबारा शुरू करने के लिए, कंपनी की कोचिंग शाखा- आई30 लर्निंग सेंटर, इन पार्टनर्स को एक जेवी-बेस्ड मॉडल के जरिए सशक्त बनाएगी, जिसमें स्टार फैकल्टी के जरिए फिजिटल लर्निंग एक्सपीरियंस प्रदान किया जाएगा। इसके लॉन्च इवेंट में सभी पार्टनर्स के टॉप नीट रैंकर्स को सम्मानित किया गया। इसके बाद आई30 लर्निंग सेंटर परिवार के हिस्से के रूप में एनसीआर, यूपी, बिहार, राजस्थान, हरियाणा के ऑनबोर्डिंग पार्टनर्स ने भाग लिया।

इस नई शुरुआत के बारे में अभिनेता, परोपकारी और उद्यमी, विवेक आनंद ओबेरॉय ने कहा, आई30 लर्निंग सेंटर्स के जरिए, हम भारत और इंडिया के बीच गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तक पहुँचने की खाई को लगातार पाटने का प्रयास कर रहे हैं। इस जेवी-बेस्ड एडिशन के साथ, हमारा लक्ष्य स्थानीय कोचिंग सेंटर की क्षमता को बढ़ाना और उन्हें गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए टेक्नोलॉजी का लाभ उठाने का अवसर देकर देश के दूर-दराज के हिस्सों में छात्रों तक पहुंचना है। अंत में, मैं इस विकास यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए महेश ट्यूटोरियल्स के श्री महेश शेट्टी के आई 30 परिवार में शामिल होने पर उत्साह व्यक्त करना चाहता हूँ। "

वित्त वर्ष 2024 तक कम से कम 300-400 शिक्षण केंद्रों के साथ जुड़कर, भारत का टॉप ब्लेंडेड लर्निंग सेंटर फिजिटल लर्निंग के साथ सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त करने का एक नया मार्ग प्रशस्त करने के लिए तैयार है। इस मौके पर कर्नल (सेवानिवृत्त) आरपी नडेला ने कहा, “इस नए एडिशन के साथ, हम 'वोकल फॉर लोकल' होने के साथ-साथ पूरे देश में उपस्थिति को मजबूत करने के लिए बाजार में तेजी से प्रवेश कर रहे हैं। यह सहयोग इन केंद्रों को भविष्य के लिए तैयार करेगा और इच्छुक छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करेगा।