* शाहरुख खान 2023 में पठान फ़िल्म में नज़र आएंगे!

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर किंगखान एक ऐसी शख्सियत है जो पूरी दुनिया में जाने जाते है! उनकी बॉलीवुड फ़िल्म की एक्टिंग के दीवाने है लोग! उन्होंने बहुत सारी हिट फिल्मे दी है! बॉलीवुड के सुपरस्टार अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीतते आए हैं. शाहरुख खान को पहले से ही देश और विदेश दोनों से ही बेहद प्यार मिला हैं , और अब तो सुनने में आ रहा है कि एक्टर को विदेश के एक हेल्थकेयर ब्रांड का ब्रांड एम्बैसेडर बनाया जा रहा हैं. MENA रीजन में एक लीड प्राइवेट हेल्थकेयर सर्विसेज प्रोवाइडर और संयुक्त अरब अमीरात में सबसे बड़ी में से एक, बुर्जील होल्डिंग्स (Burjeel Holdings) ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में भागीदारी की है. 

आपको बता दें कि, संयुक्त अरब अमीरात (UAE) स्थित भारतीय इंडस्ट्रियलिस्ट डॉ. शमशीर वायलिल (Dr. Shamsheer Vayalil) के ओनरशिप वाल इस कंपनी और एक्टर शाहरुख खान के बीच पार्टनरशिप की पुष्टि इस हफ्ते की शुरुआत में अबू धाबी (Abu Dhabi) में आयोजित एक इवेंट के दौरान की गई थी. 56 साल के खान स्वास्थ्य सेवा समूह के लिए एक रीजन-वाइड , मुल्टी-प्लेटफार्म एडवरटाइजिंग कैंपेन में दिखाई देंगे, जिसकी आने वाले हफ्तों में शुरुआत की जाएगी.

पठान में आएंगे नजर

इसके अलावा, 'बुर्जील होल्डिंग्स' के साथ पार्टनरशिप एक्टर के लिए पहली हेल्थकेयर एंबेसडर भूमिका है. बुर्जील होल्डिंग्स MENA (मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका) रीजन में 39 अस्पतालों और चिकित्सा केंद्रों को ऑपरेट करती है. इसी बीच बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, शाहरुख अपनी 2023 की रिलीज "पठान" (Pathan) के साथ बड़े पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं. जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (DeepikaPadukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी शामिल हैं. बता दें कि फिल्म में एक्टर्स का फर्स्ट लुक देखकर उनके फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना यह है कि शाहरुख की बड़े पर्दे पर वापसी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.