जापानी वाहन निर्माता Nissan की ओर से भारतीय बाजार में दो एसयूवी ऑफर की जाती हैं। लेकिन इनमें से बजट एसयूवी के तौर पर आने वाली Nissan Magnite के Facelift वर्जन को जल्‍द लाने की तैयारी की जा रही है। कंपनी ने इसके लॉन्‍च से पहले मीडिया इनवाइट के साथ नया टीजर जारी किया है। इसमें क्‍या जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं।वाहन निर्माता Nissan की ओर से भारतीय बाजार में एसयूवी सेगमेंट में दो गाड़ियों की बिक्री की जाती है। जिनमें से एक एंट्री लेवल एसयूवी सेगमेंट और दूसरी फुल साइज एसयूवी सेगमेंट में लाई जाती है। अक्‍टूबर में कंपनी नई गाड़ी को लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है। एंट्री लेवल Nissan Magnite Facelift के लॉन्‍च से पहले मीडिया इनवाइट के साथ नया टीजर जारी किया गया है। इसमें क्‍या जानकारी दी गई है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Sponsored

कृष्णा हाइट्स - कोटा

कृष्णा हाइट्स की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

जारी हुआ नया टीजर

कंपनी की ओर से Nissan Magnite Facelift को भारतीय बाजार में लाने की तैयारी की जा रही है। गाड़ी को लॉन्‍च करने से पहले भेजे गए मीडिया इनवाइट के साथ नया टीजर जारी किया गया है। 16 सेकेंड के नए टीजर में एसयूवी के कुछ फीचर्स को दिखाया गया है। साथ ही टीजर में एसयूवी के नाम रियर लाइट्स की जानकारी भी मिल रही है।

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी

कंपनी की ओर से अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा एसयूवी Nissan Magnite के फेसलिफ्ट वर्जन में ज्‍यादातर कॉस्‍मैटिक बदलाव ही किए जाएंगे। इसके इंजन में किसी तरह के बदलाव की उम्‍मीद कम है।

क्‍या होंगे बदलाव

जानकारी के मुताबिक इसके इंजन में किसी भी तरह के बदलाव की संभावना कम है। इसके फ्रंट बंपर, हेडलाइट्स और टेल लाइट्स के साथ ही ग्रिल में बदलाव किया जाएगा और रियर में भी बंपर और अलॉय व्‍हील्‍स में भी बदलाव करने के बाद इसे नयापन देने की कोशिश की जा सकती है। इंटीरियर में भी बदलाव किए जा सकते हैं।