Festival Discounts on Cars त्योहारी सीजन आते ही गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर मिलने शुरू हो जाते हैं। जिसे देखते हुए हम यहां पर आपको 5 ऐसी सेडान गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिनपर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। हमारी इस लिस्ट में होंडा वोक्सवैगन और हुंडई जैसी कंपनियों की गाड़ियां शामिल है। आइए जानते हैं इनके बारे में।

भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है। जिसको लेकर लगभग सभी वाहन निर्माता कंपनियों ने डिस्काउंट ऑफर जारी कर दिया है। यहां पर हम आपको सेडान गाड़ियों पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बता रहे हैं। हमारी इस लिस्ट में होंडा, वोक्सवैगन और हुंडई जैसी कंपनियों की सेडान गाड़ी है। आइए जानते हैं किस पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Hyundai Aura

हुंडई ऑरा पर कुल 48,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कॉम्पैक्ट सेडान की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह एक पॉपुलर ऑप्शन रही है। यह गाड़ी होंडा अमेज और मारुति डिजायर जैसी गाड़ियों से मुकाबला करती है। यह 1.2-लीटर इंजन के साथ आती है, जो पेट्रोल और सीएनजी दोनों पर चलती है।

Hyundai Verna

हुंडई वर्ना पर कुल 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह सेडान इस सेगमेंट में सबसे नए मॉडल में से एक है। इसके साथ ही इसमें फ्यूचरिस्टिक लुक और तकनीक दी गई है। इसमें ADAS जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हुंडई वर्ना 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल या 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है।

Honda Amaze

होंडा अमेज पर कुल 1.12 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसके इंजन को मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है। होंडा अमेज में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस साल के अंत तक इसके नए मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है।

Honda City

होंडा सिटी पर 1.14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा इस सेडान गाड़ी पर ही छूट मिल रही है। यह वर्ना, वर्टस और स्लाविया जैसी गाड़ियों से मुकाबला करती है। इसमें भरपूर फीचर्स दिए गए हैं। जिसकी वजह से यह कई लोगों को पहली पसंद भी होती है।