जीएडी गणेश मेला समिति की ओर से श्रीनाथपुरम स्टेडियम के बाहर लगे मेला प्रांगण में सिने संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड कलाकार एवं डांस दीवाने जूनियर की रनर अप गीत बग्गा ने जबरदस्त प्रस्तुतियों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। गीत बग्गा को देखने के लिए मेला प्रांगण में शाम से ही जबरदस्त भीड़ जमा हो गई थी। ऐसे में कलाकार गीत बग्गा ने मंच के ऊपर से लिफ्ट से एंट्री ली तो दर्शकों ने खूब तालियां बजाकर स्वागत किया। इसके बाद गीत ने बॉलीवुड गानों पर धमाकेदार प्रस्तुतियां दीं तो युवा भी अपनी जगह पर ठुमकने लगे। 

सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकारों के साथ काम कर चुकी गीत बग्गा ने 'ले के आया मैं घर से रजाई नई, काटी रात मैने खेतों तू आई नही.... तौबा तौबा.... इक बार ही किया तो प्यार क्या किया.....व्हाट झुमका... डांस मेरी रानी.. शओमी द ठुमका.. जैसे गानों पर जोरदार परफॉर्मेंस में दी। इससे पहले डांसर कपिल वाल्मीकि ने भी डांस की प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को बांधे रखा। कार्यक्रम में कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा भी मौजूद रहे। मेला समिति अध्यक्ष देवेंद्र चौधरी मामा ने सभी का स्वागत किया। मामा चौधरी ने बताया कि मंगलवार को जीएडी गणपति को धूमधाम से शोभायात्रा के साथ विदाई दी जाएगी। 

*मेले में रही जबर्दस्त रौनक*

वीकेंड के साथ फेस्टिवल सीजन में अवकाश के कारण जीएडी गणेश मेला में लोगों की खासी भीड़ रही। लोगों ने चाट पकौड़ी के साथ झूलों का भी खूब आनंद लिया। साथ ही, खरीदी करने वालों की भी आवाजाही रही।