ऑनर ने अपने एक नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट भारत के लिए कन्फर्म कर दी है। फोन को कंपनी की 200 सीरीज के तहत लाया जा रहा है। Honor 200 Lite नाम से आ रहे फोन की कैमरा डिटेल भी कंपनी ने कन्फर्म कर दी है। इसमें 50MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। साथ में पावर के लिए बड़ी मिलेगी।

ऑनर ने जुलाई में Honor 200 और Honor 200 प्रो स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे। अब कंपनी इसी सीरीज के तहत एक नए फोन पर कंपनी काम कर रही है। इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है। Honor 200 Lite के नाम से लाए जा रहे फोन की कैमरा डिटेल भी कन्फर्म हो चुकी है। जिस फोन को कंपनी भारत में लेकर आ रही है, वह पहले से ही कई मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। 

Honor 200 Lite की लॉन्च डेट कन्फर्म

ऑनर इस फोन को 19 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगा। लॉन्च के बाद फोन को कंपनी की ऑफिशियल साइट, अमेजन और मेन रिटेल स्टोर से खरीद पाएंगे। डिवाइस पहले से ही ग्लोबली मौजूद है। ऐसे में उम्मीद है कि इसमें वही कलर ऑप्शन मिलेंगे। जो ग्लोबली उपलब्ध हैं। यह फोन स्टैयरी ब्लू, सियान लेक और मिडनाइट ब्लैक कलर में आता है।

108MP मिलेगा कैमरा

इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। कैमरा पोर्ट्रेट मोड को सपोर्ट करेगा। इसमें 1x एनवायरमेंटल पोर्ट्रेट, 2x एटमॉसफैरिक और 3x क्लोज-अप प्रोट्रेट मिलेगा। कंपनी ने दावा किया कि फोन लो-लाइट में भी अच्छे फोटो निकाल सकेगा। फोन में सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट AI सेंसर दिया जाएगा। फोन को SGS 5-स्टार ड्रॉप रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है।