मोटोरोला और रियलमी समेत कई कंपनियां दमदार स्मार्टफोन लेकर आ रही हैं। इस हफ्ते बजट से लेकर फ्लैगशिप तक कई फोन भारत में लॉन्च होंगे। इनमें से कई के बारे में फ्लिपकार्ट के जरिये स्पेक्स की डिटेल 

 एपल ने भारत में अपनी मचअवेटेड iPhone 16 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। सीरीज में चार मॉडल लाए गए हैं। नए स्मार्टफोन लॉन्च का सिलसिला इस हफ्ते भी जारी रहने वाला है। 20 सितंबर तक कई फ्लैगशिप और बजट फोन आ रहे हैं। इस हफ्ते वीवो, रियलमी और मोटोरोला नए स्मार्टफोन लेकर आ रहे हैं। अगले कुछ दिनों में लॉन्च होने वाले सभी स्मार्टफोन्स की ज्यादातर डिटेल फ्लिपकार्ट के जरिये कन्फर्म हो चुकी है।

Vivo T3 Ultra 5G

वीवो इस स्मार्टफोन को अपनी T सीरीज के तहत लेकर आ रहा है। Vivo T3 Ultra 5G को लेकर ज्यादातर डिटेल फ्लिपकार्ट पर कन्फर्म हो चुकी है। इसे 12 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने दावा किया गया है कि यह सेगमेंट का सबसे फास्ट कर्व्ड फोन होगा। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ चिपसेट और सोनी IMX921 कैमरा OIS सपोर्ट के साथ दिया जाएगा। फोन में 50MP सेल्फी कैमरा, बैक में 50MP मेन कैमरा और 8MP वाइड सेंसर दिया जाएगा।

इसमें 1.5 3D कर्व्ड एमोलेड स्क्रीन दी जाएगी। जो 4,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन को पानी और धूल से सेफ रखने के लिए IP68 की रेटिंग मिलेगी। इसमें पावर के लिए 80W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500mAh बैटरी दी जाएगी।

Realme P2 Pro 5G

रियलमी की P सीरीज में यह फोन 13 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इसमें 80W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,200 mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन में परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट होगा। इसमें 12GB रैम और 512GB मैसिव स्टोरेज मिलेगी। फोन में 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7i का प्रोटेक्शन मिला होगा। फोन को पैरट ग्रीन और इगल ग्रे कलर में लाया जा रहा है।

Motorola Edge 50 Neo

मोटोरोला भी इस हफ्ते खूबसूरत डिजाइन के साथ नया फोन लेकर आ रहा है। Motorola Edge 50 Neo के नाम से लाए जा रहे फोन में 68W टर्बोपावर चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। पानी और धूल से सेफ रखने के लिए इसे IP68 की रेटिंग मिली होगी।