गणेश मेला समिति जीएडी सर्कल श्रीनाथपुरम स्टेडियम की ओर से मेला परिसर में हाडोती केसरी कुश्ती दंगल आयोजित किया गया।जिसमें महिला पहलवानों ने जबरदस्त दांव पेंच आजमाए। वहीं पुरुष पहलवान भी एक दूसरे को चित करने के लिए जोर आजमाइश करते दिखे। कुश्ती दंगल देर रात तक जारी रहा। इस दौरान पुरुष प्रतियोगिताओं में दीपक गुर्जर प्रथम स्थान प्राप्त कर हाडोती केसरी बने। उन्होंने नेशनल प्लेयर आदित्य पंवार को हराया। वहीं महिला वर्ग के मुकाबलों में इशिता राठौर ने ज्योति गोयल को हराकर महिला केसरी का खिताब जीता। ये चारों ही खिलाड़ी नेशनल खेल चुके हैं। 

मेला समिति अध्यक्ष देवेंद्र चौधरी मामा ने बताया कि 25 किलो भार वर्ग में चित्रांशी ने मुकाबला जीता। वहीं 30 किलो भारवर्ग में श्रुति शर्मा (केथून) ने भूमि (मंगलेश्वर व्यायामशाला) को हराया। इसी प्रकार, 35 किलो भा वर्ग में नंदिनी ने रूपाली को, 40 किलो भारवर्ग में तान्या ने दिव्यांशी को, 45 किलो भारवर्ग में धनकंवर ने भूमिका को, 50 किलो भारवर्ग में लक्ष्मी नागर ने पलक सेन को, 55 किलो भारवर्ग में वंदना ने पलक गोयल को तथा 60 किलो भारवर्ग में गौरी ने पलक मीणा को हराकर फाइनल मुकाबले जीते।

पुरुष वर्ग के मुकाबले में 30 किलो भारवर्ग में गर्वित ने आदित्य को हराया। इसी प्रकार 35 किलो भारवर्ग में वासुदेव ने अंकुश गिरी को, 40 किलो भारवर्ग रिदम कहार ने निखिल कैथून को, 45 किलो भारवर्ग में दीपक ने मयंक को, 50 किलो भारवर्ग में अमन कहार ने राहुल हरगोविंद को, 55 किलो अजय कहार ने शुभम् को, 60 किलो भारवर्ग में रुद्र शर्मा ने विशेष जाट को तथा 65 किलो भारवर्ग में सूरज गुर्जर ने मोहित को हराकर मुकाबले जीते। 

देवेंद्र चौधरी मामा ने बताया कि बुधवार शाम को मेले के दौरान मटकी फोड़, रस्साकसी और कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।