शिक्षा विभाग द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक दिवस पर आयोजित यह जिला स्तरीय शिक्षक सम्मान मेधावी विद्यार्थी टेबलेट वितरण कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल ,नगर परिषद सभापति सरोज अग्रवाल सहित ,कई जनप्रतिनिधि, उपखंड अधिकारी और जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र व्यास अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी ओम प्रकाश गोस्वामी आदि मौजूद रहे । 

जिले में ब्लॉक लेवल पर बूंदी ब्लॉक स्तर पर स्कूल में अच्छा कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित करने के साथ ही साथ समाजसेवी दानदाताओं जिन्होंने विद्यालयों के लिए दान दिया है, उनका भी सम्मान किया गया।

मेधावी छात्र-छात्राओं को टेबलेट वितरण किए गए, जिनसे छात्र छात्राएं अपने शैक्षणिक कार्य में लाभ ले पाएंगे।

राष्ट्रीय शिक्षक दिवस पर शिक्षक सम्मान मेधावी टेबलेट वितरण कार्यक्रम में काफी संख्या में छात्र-छात्रा है , बूंदी ब्लॉक से आए शिक्षक मौजूद रहे।

 छात्र-छात्राओं ने टेबलेट पाकर के बाद मुस्कान देखी गई। 

उनका कहना था कि सरकार ने हमारे लिए जो प्रोत्साहित करने के लिए टेबलेट वितरण योजना दिए ,वह हमारे लिए लाभदायक है ।

इससे हम हमारे शैक्षणिक कार्य में और भी बेहतर शिक्षा नीतियों सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी ले सकेंगे शिक्षा के स्तर में भी इसे सुधार होगा सरकार का धन्यवाद।

जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र व्यास ने बताया कि जिले में 1200 से ज्यादा मेधावी छात्र-छात्राओं को यह टेबलेट वितरण किए जाएंगे ,जो ब्लॉक स्तर पर जिला लेवल पर भी वितरण किया जा रहे हैं, आज राष्ट्रीय शिक्षक दिवस पर भी छात्र-छात्राओं को यह टेबलेट वितरण किए गए .