Mahindra BE.05 इलेक्ट्रिक SUV फिर से टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस बार इसमें ग्लास रूफ देखने के लिए मिला है। साथ ही इसके हेडलाइट्स की भी जानकारी दिखी है। इससे पहले टेस्टिंग के दौरान इसके साइड प्रोफाइल हेक्सागोनल स्टीयरिंग व्हील और इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के बारे में पता चला था। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ खास रहने वाला है।

एक बार फिर से Mahindra BE.05 इलेक्ट्रिक SUV को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस बार इस SUV के कई डिटेल्स सामने आए हैं, जिसमें इसे ऊपर का हिस्सा भी शामिल है। कहा जा रहा है कि लॉन्च के समय यह शायद इस सेगमेंट की सबसे बड़ी एसयूवी होगी। आइए जानते हैं कि टेस्टिंग के दौरान इसके कौन से फीचर्स सामने आए हैं और यह कितनी खास होने वाली है।

Mahindra BE.05: टेस्टिंग के दौरान दिखा ग्लास रूफ

टेस्टिंग के दौरान दिखाई दी Mahindra BE.05 में ग्लास रूफ देखने के लिए मिला है। इसके साथ ही इसमें घुमावदार बोनट, भारी रेक्ड विंडशील्ड और कूप जैसी ढलान वाली छत पर एयरोडायनामिक क्वालिटी देखने के लिए मिले है। इसका ग्लास रूफ बहुत बड़ी है और छत की पूरी लंबाई और चौड़ाई को कवर करती है। इसमें हर जगह पर शार्प पैनलिंग और आकर्षक लाइटिंग सेटअप प्रीमियम आफ्टरमार्केट अपग्रेड देखने के लिए मिल रहा है। इतना ही नहीं यह C-आकार के LED DRL बिल्कुल कॉन्सेप्ट के साथ आ रहे हैं।

Mahindra BE.05: साइड प्रोफाइल

महिंद्रा BE.05 के साइड प्रोफ़ाइल में बड़े एयरो व्हील, लो प्रोफाइल टायर और फ्लश डोर हैंडल जैसे फीचर्स देखने के लिए है। इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो सी पिलर माउंटेड रियर डोर हैंडल और ऑल-फोर-डिस्क ब्रेक दिखाई दिए हैं। गाड़ी का चार्जिंग सॉकेट रियर लेफ्ट क्वार्टर पैनल पर दिया गया है। इसका रियर काफी स्पोर्टी है, जिसमें टेल गेट और रेस-स्टाइल ट्विन स्पॉइलर दिए गए हैं।

Mahindra BE.05: प्रीमियम इंटीरियर

महिंद्रा BE.05 में प्रीमियम इंटीरियर देखने के लिए मिलेगा, जो एक एक कॉम्पैक्ट एसयूवी से एक्सेप्टेड होती है। इसके पहले टेस्टिंग के दौरान दिखाई देने पर BE लोगो के साथ एक हेक्सागोनल स्टीयरिंग व्हील का खुलासा हुआ था। इसमें इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए ड्यूल स्क्रीन होगी। इसकी तुलना XUV.e8 में तीन स्क्रीन होंगी। तीसरी स्क्रीन सामने वाले यात्री के लिए होगी।