चोरी के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद किया गया है। तीनों आदतन अपराधी है। 14 दिन पहले आरोपियों ने मोती कुआं इलाके में एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। मामला कोटा जिले की सिमलिया थाना पुलिस का है। सिमलिया थाना SHO दलपत सिंह ने बताया- आरोपी दीनदयाल उर्फ छोटू (35) अंता थाना क्षेत्र जिला बारां हाल दिल्ली का रहने वाला है। टीनू उर्फ उर्फ टोनूराज (26) टाउन शिप धाखड़खेड़ी थाना उद्योगनगर कोटा और लोकेश (22) अंता थाना क्षेत्र जिला बारां का रहने वाला है। टोनू के खिलाफ कोटा, उज्जैन, झालावाड़ में 14 मामले दर्ज है।

Sponsored

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट - बूंदी

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

ये था मामला

SHO ने बताया- दीनदयाल वर्तमान में दिल्ली में मजदूरी करता है। कुछ दिनों पहले ही कोटा आया था। मोतीकुआं गांव में उसके दूर के रिश्तेदार रहते है। 14 अगस्त को रिश्तेदार से मिलने मोती कुआं गांव पहुंचा। उसके साथ उसके साथी टोनू और लोकेश भी थे। शाम 7 बजे करीब तीन बदमाशों ने घर की अलमारी का ताला तोड़ा। अलमारी में रखे 40 हजार नगदी, सोने के 2 हार, कानो के टॉप्स के झेल, रखड़ी, टिकला ओर 250 ग्राम चांदी के पायजेब चुरा लिए। फिर मौके से फरार हो गए।

तीनों बदमाशों को भेजा जेल

पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी। 21 अगस्त को दिनदयाल को बारां से गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया। 24 अगस्त को टोनू व लोकेश को पकड़ा। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों से चोरी का माल बरामद किया।