Zomato ने अपने टिकटिंग प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर जोड़ा है जिसे Book Now Sell Anytime नाम दिया गया है। इसकी मदद से कस्टमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए खरीदें गए टिकट को फिर से बेच सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि पहली बार किसी प्लेटफॉर्म ने इस तरह का फीचर पेश किया है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

 Zomato एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म है, जो हजारों लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। कंपनी ने हाल ही में अपने टिकटिंग प्लेटफॉर्म पर एक नया Book Now Sell Anytime फीचर को पेश किया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स को सीधे Zomato ऐप के जरिए अपने खरीदे गए टिकट फिर से बेचने की सुविधा मिलती है।

इस फीचर को जोमैटो ऐप पर 30 सितंबर को जोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट (ZFIC) से शुरू किया जाएगा। फीचर की घोषणा कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए की है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

क्या है Book Now Sell Anytime फीचर ?

Book Now Sell Anytime फीचर के साथ कंपनी का उद्देश्य है कि लोगों को आसानी से टिकट बुकिंग और जरूरत न होने पर सेलिंग में आसानी हो।

इसे समझाते हुए कंपनी ने कहा कि पहले से टिकट बुक करते समय बहुत सी अज्ञात बातें होती हैं: क्या होगा अगर मैं देश से बाहर हूं? क्या होगा अगर मेरे दोस्त नहीं जा सकते? क्या होगा अगर मैं उस शादी के बारे में भूल गया जिसमें मुझे शामिल होना था? हम किसी भी इवेंट के लिए टिकट बुक करना जितना संभव हो सके उतना आसान बनाना चाहते हैं, बिना किसी और चीज की चिंता किए। यही कारण है कि हमने अपना खुद का 'Book Now Sell Anytime' फीचर बनाया है - जो पहला ऐसा ऐसा भारतीय टिकटिंग प्लेटफॉर्म है, जिसमें ये सुविधा मिलती है।