बूंदी

फ़रीद खान 

जानलेवा हमले के प्रकरण में फरार तीन आरोपियों को जंगल से किया गिरफ्तार

बूंदी शहर के मीरा गेट रोड पर जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि पुलिस थाना कोतवाली बूंदी द्वारा कार्यवाही करते हुये बूंदी शहर में मीरा गेट रोड पर जानलेवा हमले के मामले में घटना के बाद से फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

कोतवाली थाना अधिकारी तेजपाल ने बताया कि 27 जुलाई को फरियादी सोयब पुत्र रईस निवासी सब्जीमण्डी के पीछे, बून्दी ने सामान्य चिकित्सालय बूंदी में एक रिपोर्ट पेश की, कि मैं मीरा गेट रोड जैन भोजनालय के सामने साईकिल की दुकान पर अपनी मोटसाइकिल में हवा डलवा रहा था तभी अचानक से मुलजिमान फन्टर उर्फ पप्पू, जोनु अजमेरी, शाहीद ने मेरे उपर जान से मारने की नियम से चाकू से हमला किया। घटना सुबह 11.30 बजे की है। मुझे घायल अवस्था में रोड पर जा रहे पुलिस कर्मी ने अस्पताल मे पहुंचाया जहां मेरा इलाज चल रहा है। इस पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। फरार चल रहे आरोपियों की तलाश के लिए कोतवाली थाना अधिकारी के नेतृत्व में थाना स्टार टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने तकनीकी आधार सीसीटीवी फुटेज वह मूकबीर की सूचना के आधार पर फरार चल रहे आरोपियों को भीमतल- बिजोलिया घाटा के जंगलों से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से अनुसंधान किया जा रहा है। अनुसंधान के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जावेगा।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने जानलेवा हमले में फरार चल रहे सोहेल उर्फ फन्टर उर्फ पप्पू पुत्र स्व. शहीद निवासी मोरडीपाडा बूंदी थाना कोतवाली, इमरान उर्फ दांतलिया उर्फ ईशान उर्फ शाहीद पुत्र इसराउल हक निवासी महावीर कॉलोनी बूंदी थाना कोतवाली ,जोनू अजमेरी उर्फ ताजुदीन पुत्र नसरुदीन निवासी नगर परिषद की गली बूंदी थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है।

पुलिस टीम में ये रहे शामिल

 आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाली थाना अधिकारी तेजपाल, बजरंग लाल हैड कानि, रामराज कानि. व श्री राजेन्द्र कानि. शामिल रहे।