बून्दी

फ़रीद खान

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने की बून्दी में जनसुनवाई

बून्दी।लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला गुरूवार को बून्दी दौरे पर रहे। लोकसभा अध्यक्ष ने सर्किट हाउस परिसर में जनसुनवाई की। जनसुनवाई में बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी समस्याओं से बिरला को अवगत कराया।जन सुनवाई के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ने प्रशासनिक अधिकारियों को आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया।

इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने बिरला को बाजारों में जलभराव व अन्य विकास कार्यों से जुड़े विषय बताए। बिरला ने आश्वस्त किया कि बून्दी की सभी समस्याओं का स्थायी समाधान होगा और कार्य-योजना बनाकर शहर का समग्र विकास भी करेंगे।

शोभायात्रा में शामिल हुए

लोकसभा अध्यक्ष बिरला कजली तीज महोत्सव शोभायात्रा में सम्मलित हुए। इस अवसर पर बिरला ने कहा कि तीज महोत्सव हमारी समृद्ध गौरवशाली संस्कृति का प्रतीक पर्व है। यहां का मेला पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र हैं। इस उत्सव का वैभव और बढ़े, इसके लिए हम मिलकर प्रयास करेंगे। मां पार्वती और भगवान शिव का आशीर्वाद बून्दी के मेरे परिवारजनों पर बना रहे।इस दौरान नगर परिषद सभापति मधु नुवाल, जिला कलक्टर अक्षय गोदारा, जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा, जिलाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, केशवरायपाटन पूर्व विधायक चन्द्रकांता मेघवाल, नैनवां प्रधान पदम नागर, अतिरिक्त जिला कलक्टर घनश्याम शर्मा, अतिरिक्त जिला कलक्टर सीलिंग नवरत्न कोली, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक सहित जिला स्तरीय अधिकारी एवं आमजन मौजूद रहे।