Hyundai Alcazar facelift भारतीय बाजार में 9 सितंबर 2024 को लॉन्च होने वाली है। यह थ्री-रो एसयूवी हुंडई क्रेटा पर आधारित है। केबिन में क्रेटा के साथ साझा किए गए नए लेआउट सहित अपग्रेड किए जाएंगे। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए दो 10.25-इंच स्क्रीन देखने की उम्मीद है। सबसे बड़ा अपडेट लेवल 2 ADAS का समावेश होगा।

Hyundai Motor India ने अगले महीने आने वाली Alcazar facelift के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। हुंडई अल्काजर फेसलिफ्ट भारतीय बाजार में 9 सितंबर, 2024 को लॉन्च होने वाली है। यह थ्री-रो एसयूवी हुंडई क्रेटा पर आधारित है। फेसलिफ्ट वर्जन में नए फीचर्स सहित मॉडल में व्यापक अपग्रेड किए जाएंगे। आइए, इसके बारे जान लेते हैं।

डिजाइन अपडेट 

पिछली स्पाई शॉट्स में अल्काजर फेसलिफ्ट पर नई क्रेटा की तरह ही अपडेटेड फ्रंट डिजाइन का वादा किया गया है। अडेटेड ग्रिल और फ्रंट बंपर के साथ नए सिग्नेचर एलईडी डीआरएल डिजाइन देखने की उम्मीद है, जो मॉडल को और अधिक गोल रूप प्रदान करेगा। रियर प्रोफाइल में भी नए एलईडी टेललाइट्स और टेलगेट के साथ-साथ बंपर सहित बदलाव देखने को मिलेंगे। मॉडल को नया लुक देने के लिए नए अलॉय व्हील को छोड़कर प्रोफाइल में मामूली बदलाव किए जाएंगे।

फीचर्स और इंटीरियर 

केबिन में क्रेटा के साथ साझा किए गए नए लेआउट सहित अपग्रेड किए जाएंगे। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए दो 10.25-इंच स्क्रीन देखने की उम्मीद है। तीन-पंक्ति वाली इस SUV में पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और भी बहुत कुछ मिलेगा। उम्मीद है कि हुंडई इंटीरियर को रिफ्रेश करने के लिए नए मटीरियल और अपहोल्स्ट्री ऑप्शन का इस्तेमाल करेगी। हालांकि, सबसे बड़ा अपडेट लेवल 2 ADAS का समावेश होगा।