डोनाल्ड ट्रम्प ने एलन मस्क को अपने प्रशासन में सलाहकार की भूमिका देने का विचार किया है जिसके बाद मस्क ने अपने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया है। मस्क ने कहा कि मैं सेवा करने के लिए तैयार हूं। बता दें कि मस्क ने पिछले महीने राष्ट्रपति पद के लिए ट्रम्प का सार्वजनिक रूप से सपोर्ट किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं

अमेरिका राष्ट्रपति चुनावों को तैयारी तेजी ,से चल रही है। डोनाल्ड ट्रम्प ने हाल ही में मस्क को अपने प्रशासन में सलाहकार की भूमिका देने का विचार किया है। इस ऑफर पर एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया पर जवाब दिया है। मस्क ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था कि मैं सेवा करने के लिए तैयार हूं।

जैसा कि हम जानते हैं कि मस्क टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ है। पोस्ट में मस्क (Department of Government Efficiency, DOGE) से सजे एक पोडियम पर खड़े दिखाया गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

  • यह डोगेकॉइन के संकेत को दर्शाता है, जो क्रिप्टोकरेंसी है और इसे मीम्स की तरह इस्तेमाल किया जाता है।
  • मस्क की यह पोस्ट आगामी अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में रिपब्लिकन के मुख्य उम्मीदवार ट्रम्प की ओर से एक प्रस्ताव के बाद आई है।
  • इसके अलावा सोमवार को ट्रम्प ने बताया कि अगर वे निर्वाचित होते हैं, तो वे मस्क को अपने प्रशासन में कैबिनेट पद या सलाहकार की भूमिका देने पर विचार करेंगे।
  • ट्रम्प की यह टिप्पणी इलेक्ट्रिक वाहन (EV) खरीद के लिए 7,500 डॉलर टैक्स क्रेडिट की उनकी आलोचना के बाद आई है।
  • एक उपाय जिसके बारे में उन्होंने सुझाव दिया था कि यदि वे व्हाइट हाउस में वापस आते हैं तो वे इसे समाप्त कर सकते हैं।