मर्सिडीज ने मेबैक SL 680 मोनोग्राम सीरीज को नए अवतार में लेकर आई है। मर्सिडीज की यह गाड़ी अब तक की सबसे स्पोर्टी कार है। इसमें कई नए बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही यह 4मैटिक+ ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस है। जिसकी वजह से इस कार के सभी पहियों को पावर मिलती है। आइए जानते हैं और क्या खास दिया गया है।

मर्सिडीज ने मेबैक SL 680 मोनोग्राम सीरीज को पेश किया है, जो SL रोडस्टर का और भी बेहतरीन वेरिएंट है। इसे लेकर मर्सिडीज का कहना है कि यह SL मोनोग्राम सीरीज में आने वाली मेबैक के इतिहास की सबसे स्पोर्टी कार है। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ नया दिया गया है और यह किन नए फीचर्स के साथ आती है।

Mercedes-Maybach SL 680 क्या दिया गया है नया

इसमें थिन वर्टिकल स्लैट्स के साथ मेबैक ग्रिल दिया गया है, जो इलुमिनेटेड है। इसके आगे के बंपर को फिर से डिजाइन किया गया है और SL रोडस्टर पर बहुत सारे क्रोम एंबेल्लिशमेंट मिलते हैं। मेबैक SL 680 को एक दो-टोन फिनिश के साथ गार्नेट रेड मेटैलिक और ओपलाइट व्हाइट मैग्नो दिया गया है।कार के हुड और सॉफ्ट रूफ दोनों पर मेबैक लोगो दिया गया है, जिसे हाथ से बनाया गया है। कार के अंदर की तरफ टैन्ड, क्रिस्टल व्हाइट नप्पा लेदर और चमचमाते सिल्वर क्रोम में ट्रिम पार्ट्स दिए गए हैं। इसकी सीटें मेबैक साइन के साथ एयरोडायनेमिक रूप से डिजाइन किए गए स्कूप से सजाए गए हैं।

Mercedes-Maybach SL 680 में कैसा दिया गया है पावरट्रेन

मेबैक SL 680 में 4.0-लीटर, ट्विन-टर्बो V8 इंजन दिया गया है, जो 585hp की पावर और 800Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है, जो मर्सिडीज के 4मैटिक+ ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के जरिए इसके सभी पहियों को पावर देता है। कंपनी दावा करती है कि उनकी यह गाड़ी महज 4.1 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है।