Citroen Basalt Price Out Citroen Basalt के कीमत का खुलासा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने किया। यह मिडसाइज SUV कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है। जिसमें छह एयरबैग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स शामिल है। जल्द ही इसके बाकी वेरिएंट की कीमतों का खुलासा होगा। आइए जानते हैं कि सिट्रोन बेसाल्ट की कीमत कितनी है।

Citroen Basalt को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। यह Citroen की पहली मास-मार्केट SUV-कूप है जिसमें इंटरनल कम्बशन इंजन (ICE) दिया गया है। इसके लिए कंपनी ने बुकिंग भी शुरू कर दी है। Basalt भारत के लिए सिट्रोन के सी-क्यूबेड प्रोग्राम पर आधारित चौथी मॉडल है। इसके साथ ही यह पारंपरिक मिडसाइज एसयूवी के ऑप्शन के रूप में काम करेगी। इसकी कीमतों का खुलासा कर दिया गया है। आइए जातने हैं इसकी खासित के बारे में।

Citroen Basalt का एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन

Basalt का फ्रंट काफी हद तक SUV जैसा ही है। इसमें सबसे बड़ा बदलाव साइड और रियर में देखने के लिए मिलता है। इसमें रूफलाइन, नए अलॉय व्हील, नए डिज़ाइन किए गए LED टेल लैंप के साथ डुअल-टोन रियर बंपर दिया गया है। इसके इंटीरियर की बात करें सो इसमें C3 एयरक्रॉस का डैशबोर्ड दिया गया है, जो कुछ अपडेट के साथ आया है। इसमें कंटूर रियर हेडरेस्ट और रियर सीट के लिए एडजस्टेबल थाई सपोर्ट के साथ 470 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

Citroen Basalt के अन्य फीचर्स

इसमें वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो दिया गया है। इसके साथ ही यह 10.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 16 इंच के डायमंड-कट एलॉय व्हील और रियर एसी वेंट से लैस है। वहीं, पैसेंजर की सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर पार्किंग कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं