2025 KTM 390 Adventure को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इसकी घोषणा EICMA में करने के बाद भारत में लॉन्च कर सकती है। इस बाइक को आगे से देखने पर इसका डिजाइन नई 1390 एडवेंचर से मिलता-जुलता है। आइए जानते हैं कि इस बाइक में कौन-कौन से फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे।

भारतीय मार्केट दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल मार्केट में से एक है। देश में हर साल कई गाड़ियां लॉन्च होती है। इसी तरह इस साल भी कई टू-व्हीलर लॉन्च हुई है और कुछ की अभी टेस्टिंग चल रही है। जिसमें से एक 2025 KTM 390 Adventure भी है। इस बाइक को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जिसमें बाइक के कई फीचर्स देखने के लिए मिले।

देखने में लगती है नई 1390 एडवेंचर जैसी

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई 2025 KTM 390 Adventure को सामने से देखने पर यह पहले से ज्यादा प्रभावशाली दिखाई देती है। इसमें काफी लंबी विंडस्क्रीन देखने के लिए मिली, जिसपर रजिस्ट्रेशन प्लेट दिखाई दी। यह विंडस्क्रीन इतनी नीचे है कि दोनों तरफ से हेडलैंप असेंबली को घेर लेती है। हेडलैंप में एलईडी दी गई है। इसे आगे की तरफ से देखने पर इसका डिजाइन काफी हद तक नई 1390 एडवेंचर से मिलता-जुलता है।

हार्डवेयर पार्ट्स नए हो सकते हैं

KTM 390 Adventure का मेन अट्रैक्शन इसमें मिलने वाला 399cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन होने वाला है, जो नए 390 Duke पर भी काम दिया गया है। यह इंजन 45.3bhp की पावर और 39Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक अलग ट्यूनिंग और गियरिंग के साथ आ सकती है। इसमें स्विंगआर्म, सस्पेंशन और स्पोक व्हील जैसे अन्य हार्डवेयर पार्ट्स नए देखने के लिए मिल सकते हैं। एडजस्टेबल WP सस्पेंशन कम से कम हाई वेरिएंट पर मानक के रूप में आ सकता है।