मोबाइल या पीसी स्क्रीन पर गेम खेलने के शौकीन हैं तो आज का गूगल डूडल आपके लिए ही है। पेरिस ओलंपिक के मौके पर गूगल रोजाना एक डूडल जारी कर रहा है। आज के डूडल में यूजर्स को एक मजेदार टास्क दिया जा रहा है। गूगल यूजर्स का टास्क ये है कि उन्हें अपनी स्क्रीन पर एक इमेज में कुछ स्पोर्ट्स को खोजना होगा।

मोबाइल या लैपटॉप स्क्रीन पर गेम खेलना पसंद है तो आज का गूगल डूडल आपका दिन बनाने वाला है। जी हां, गूगल पेरिस ओलंपिक के मौके पर रोजाना एक डूडल जारी कर रहा है। आज का डूडल कुछ हट कर है। गूगल 31 जुलाई 2024 यानी आज के डूडल में अपने यूजर्स को एक खास गेम खेलने का मौका दे रहा है। इस गेम के साथ गूगल अपने यूजर्स की स्क्रीन पर एक पिक्चर शोकेस कर रहा है। इस पिक्चर में भीड़ नजर आती है। जहां, अलग-अगल लोग अलग-अलग कामों को करते नजर आएंगे। गूगल अपने यूजर्स को इस पिक्चर के साथ एक टास्क दे रहा है। इस पिक्चर के साथ गूगल 20 ऐसे स्पोर्ट्स, फ्रेंच आइकन और मोमेंट को खोजने का टास्क देता है, जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च किया गया हो।

How To Play पर कर सकते हैं क्लिक

गूगल डूडल पर आज का गेम कैसे खेलना है, इसके लिए How To Play बटन पर भी टैप कर सकते हैं। गूगल समझाता है कि जैसे ही आप इस पिक्चर में कुछ पा लेते हैं, उस पर टैप करना होगा। आप गाइड की हेल्प भी ले सकते हैं। गेम प्ले के साथ आपकी स्क्रीन पर बांयीं ओर कुछ हिंट्स दी गई हैं। इन हिंट्स के साथ आपको पिक्चर में सेम इमेज खोजनी होगी। जैसे-जैसे आप गेम्स को खोजते जाएंगे आपके पॉइंट्स बनते जाएंगे।

Let's Play पर क्लिक कर शुरू करें गेमगूगल के इस गेम को आप पीसी या मोबाइल किसी भी डिवाइस पर प्ले कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले गूगल सर्च आने की जरूरत होगी।