Honor Magic 6 Pro चाइना और ग्लोबल मार्केट में एंट्री करने के बाद अब भारत में भी लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी 2 अगस्त को इसे भारत में लेकर ला रही है। इसमें वही स्पेक्स बरकरार रखे जाएंगे। जो ग्लोबल वेरिएंट में दिए जाते हैं। लॉन्च के बाद फोन को अमेजन और कंपनी की साइट से खरीदा जा सकेगा।

Honor 2 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Honor Magic 6 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन इसी साल जनवरी में चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया था। इसके बाद फरवरी में ग्लोबल मार्केट में इसकी एंट्री हुई। अब इसे भारत में पेश किया जा रहा है। लॉन्च के बाद ग्राहक Honor Magic 6 Pro को Amazon, कंपनी की वेबसाइट और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीद पाएंगे।

Honor Magic 6 Pro में बड़ी डिस्प्ले और डॉल्बी विजन सपोर्ट

स्मार्टफोन में 6.8 इंच की FHD+ (1,280 x 2,800 पिक्सल) LTPO OLED स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz तक है। डिस्प्ले 5,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करता है।फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 12GB/16GB रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन तीन स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध होगा। जिसमें 256GB, 512GB और एक बड़ा 1TB शामिल है। यह एंड्रॉइड बेस्ड MagicOS 8.0 पर चलता है।