राजकीय महाविद्यालय एवं राजकीय कला महाविद्यालय के चुनाव की तैयारी कर रहे छात्र ने छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करवाने की मांग को लेकर भरी बरसात में अर्धनग्न प्रदर्शन। 

छात्र नेताओं का कहना है कि आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा द्वारा सत्र 24–25 का वार्षिक कैलेंडर जारी किया है। जिसमें छात्रसंघ चुनाव का जिक्र तो है परन्तु तिथि घोषित नहीं की गई। जिसे लेकर छात्र नेताओ ने सरकार से स्थिति स्पष्ट करते हुए छात्रसंघ चुनाव करवाने की तिथि घोषित करवाने की मांग की गई है।

छात्र नेता निरंतर भरी बरसात में विद्यार्थियों की मदद करने के लिए आतुर रहते है। परन्तु उनके चुनाव को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं की जाती और अंत में कहा जाता है कि चुनाव होंगे या नहीं जिससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस सत्र का कैलेंडर जारी हो चुका है परन्तु अभी तक तिथि को लेकर कोई सूचना नहीं जारी की गई इसे लेकर राजकीय महाविद्यालय कोटा में भरी बरसात में बैठकर छात्र नेताओं द्वारा अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन करने वालो में शिवप्रकाश, हर्षवर्धन सिंह, फरदीन खान, रोनक गुर्जर, मोहित कुमार वाल्मीकि, ओमप्रकाश मीणा , लोकेंद्र कुमार, राहुल नागर,तुषार नागर, मोहम्मद अमन, आवेश खान,शुभम कहार, सुर्यप्रताप आदि मौजूद रहे।