New Suzuki Spacia Gear Debuts जापानी कंपनी सुजुकी MPV सेगमेंट में नई Suzuki Spacia Gear को ग्लोबली पेश किया है। कंपनी ने इसे कई बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है। यह रेनॉल्ट ट्राइबर जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी। इसके साथ ही कैंपिंग के दौरान इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। जिसके लिए इसे कई एक्सेसरीज से लैस किया गया है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

 जापानी वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी भारत में रेनॉल्ट ट्राइबर जैसी कारों को टक्कर देने के लिए छोटी और अनोखी कार Spacia Gear MPV को लाने का प्लान कर रही है। जापान में यह कार लोगों में काफी लोकप्रिय है। जिसके कई वेरिएंट देखने के लिए मिलते हैं। कंपनी इसे MPV के साथ-साथ स्पैसिया कस्टम नामक एक अधिक प्रीमियम भी बेचती है। आइए जानते हैं कि यह किन खास फीचर्स से लैस है।

इन खास फीचर्स से है लैस

सुजुकी Spacia Gear में गोल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और गोल टर्न इंडिकेटर्स और फॉग लाइट्स दिए गए हैं। इसके फ्रंट को बम्पर को दमदार दिखाने के लिए इसमें स्किड प्लेट ट्रिम्स के साथ ब्लैक बॉडी क्लैडिंग एलिमेंट्स लगाए गए हैं। इसके साथ ही इसमें ADAS के लिए रडार मॉड्यूल, फ्रंट कैमरा और ऑफ-सेट नंबर प्लेट दिए गए हैं। इसके साइड की बात करें तो सुजुकी स्पैशिया गियर में ब्लैक पिलर और रूफ, ब्लैक डोर हैंडल, ORVMs और गन-मेटल 15-इंच एलॉय व्हील्स के साथ स्लाइडिंग डोर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कार में दी गई हैं ये एक्सेसरीज

सुजुकी स्पैशिया गियर में एक बड़ा ग्लास एरिया दिया गया है, जिससे बेहतरीन विजिबिलिटी मिलती है। वहीं, इसके अंदर की तरफ नेचर से प्रेरित कलर और वाटर-रेपेलेंट फैब्रिक्स दिए गए हैं। इसमें रूफ रैक, स्पेशल डिकल्स, आरामदायक कुशन दिए गए हैं।