MG Cloud EV Teased MG जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिक SUV MG Cloud EV को लॉन्च कर सकती है। आज शुक्रवार को कंपनी ने इसका एक टीजर जारी किया है। जिसमें इसकी कई फीचर्स दिखाई दिए हैं। हम यहां पर बता रहे हैं कि एमजी क्लाउड ईवी किन-किन फीचर्स से लैस रहने वाली है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

MG ने भारतीय मार्केट के लिए अपनी नई इलेक्ट्रिक कार एमजी क्लाउड ईवी के टीजर को जारी किया है। जिसमें इस गाड़ी के कई फीचर्स देखने के लिए मिले है। इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके साथ ही और भी कई फीचर्स देखने के लिए मिले हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में।

MG Cloud EV क्या-क्या दिखाई दिया?

MG की तरफ से Cloud EV के टीजर को जारी किया गया है। जिसमें बाहरी डिजाइन बिट्स का खुलासा हुआ है। इसके फ्रंट प्रोफाइल में ग्लोबल-स्पेक मॉडल की तरह दोनों तरफ कनेक्टेड LED DRLs दिखाई दे रहे हैं। इसमें एयरोडायनामिक रूप से डिज़ाइन किए गए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जिसपर MG का लोगों लगाया गया है। इसके साथ ही वीडियो में दो स्पोक, फ़्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और एक पैनोरमिक सनरूफ़ दिया गया है।

MG Cloud EV के फीचर्स

इसके केबिन में ब्लैक-लेदरेट अपहोल्स्ट्री देखने के लिए मिली है। इसके अलावा 15.6-इंच का फ्री फ्लोटिंग टाइप इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8.8-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 6-वे पावर्ड ड्राइवर सीट, रियर वेंट्स के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसै बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। लोगों की सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, ESC, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक के साथ ही 360-डिग्री कैमरा दिया गया है। वहीं, यह ईवी ADAS जैसे फीचर्स के साथ आने वाली है।