Toyota Starlet Cross डिजाइन के मामले में काफी हद तक टैसर के समान है। ये एक स्मार्ट और आकर्षक क्रॉसओवर लुक के साथ आती है। इंटीरियर की बात करें तो स्टारलेट क्रॉस और टैसर एक समान डैशबोर्ड लेआउट और डिजाइन साझा करते हैं। हालांकि कलर स्कीम भी अलग हैं। स्टारलेट क्रॉस 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है।

जापानी कार निर्माता Toyota ने दक्षिण अफ्रीका में अपनी Taisor को रीब्रांड किया है। साउथ अफ्रीका में इसे Starlet Cross कहा जाएगा। यह नया मॉडल भारत में बिकने वाली टैसर की तरह ही है, लेकिन इसमें कई बदलाव भी किए गए हैं।

Starlet Cross में क्या अलग?

टोयोटा स्टारलेट क्रॉस डिजाइन के मामले में काफी हद तक टैसर के समान है। ये एक स्मार्ट और आकर्षक क्रॉसओवर लुक के साथ आती है। सामने की तरफ इनोवा हाइक्रॉस जैसी ग्रिल है, जिसमें एलईडी डीआरएल को जोड़ने वाली क्रोम स्ट्रिप है, जबकि नीचे एलईडी हेडलाइट्स हैं। साइड प्रोफाइल में साफ-सुथरे स्टाइल वाले 10-स्पोक एलॉय व्हील और ढलान वाली रूफलाइन है, जो इसके क्रॉसओवर अपील को बढ़ाती है।

व्हील आर्च के चारों ओर बॉडी क्लैडिंग एक दमदार टच देती है और कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप रात में विशेष रूप से प्रभावशाली दिखते हैं। दक्षिण अफ्रीकी वर्जन ब्लैक और ब्लू जैसे अतिरिक्त रंग विकल्प प्रदान करता है।

इंटीरियर और फीचर्स 

इंटीरियर की बात करें, तो स्टारलेट क्रॉस और टैसर एक समान डैशबोर्ड लेआउट और डिजाइन साझा करते हैं। हालांकि, कलर स्कीम भी अलग हैं। स्टारलेट क्रॉस में शैंपेन गोल्ड इन्सर्ट के साथ एक ब्लैक और ब्राउन डैशबोर्ड है, जबकि टैसर में समान गोल्ड एक्सेंट के साथ एक ब्लैक और मैरून डैशबोर्ड है।