Ola के Electric Scooter में भी एक फिक्स्ड बैटरी पैक मिलता है यह बैटरी बड़ी दिखाई देती है और संभवतः ब्रांड की आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में इस्तेमाल की जाने वाली बैटरी होगी। भाविश अग्रवाल की पोस्ट में सिर्फ इतना लिखा है कि कुछ नई चीज पर काम चल रहा है। उम्मीद है कि देश की सबसे बड़ी दोपहिया ईवी निर्माता आने वाले हफ्तों में इससे संबंधित और जानकारी देगी।

Ola Electric के को-फाउंडर और और सीएमडी Bhavish Aggarwal ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक फिक्स्ड बैटरी दिखाई दे रही है। उम्मीद है कि ये ओला की अपकमिंग बाइक में दी जाने वाली बैटरी है।

Electric Bike की तैयारी!

Ola के Electric Scooter में भी एक फिक्स्ड बैटरी पैक मिलता है, यह बैटरी बड़ी दिखाई देती है और संभवतः ब्रांड की आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में इस्तेमाल की जाने वाली बैटरी होगी। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल चार कॉन्सेप्ट के रूप में अपनी ई-मोटरसाइकिल रेंज का पूर्वावलोकन किया था, जबकि उत्पादन संस्करण अगले साल आने वाला है।

कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिलों को पेश करते समय ओला इलेक्ट्रिक ने वादा किया था कि उसकी ई-बाइक में भारत में किसी भी दोपहिया वाहन पर अब तक देखे गए सबसे बड़े बैटरी पैक होंगे।

15 अगस्त को हो सकता है एलान 

भाविश अग्रवाल की पोस्ट में सिर्फ इतना लिखा है कि कुछ नई चीज पर काम चल रहा है। उम्मीद है कि देश की सबसे बड़ी दोपहिया ईवी निर्माता आने वाले हफ्तों में इससे संबंधित और जानकारी देगी। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले तीन सालों से 15 अगस्त को पारंपरिक रूप से बड़ी घोषणाएं की हैं और इस साल भी ऐसा ही कुछ करने की संभावना है। हालांकि, अभी इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।