शादी का झांसा देकर विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म बूंदी महिला थाने में जीरो एफआईआर दर्ज

Sponsored

The Silver Spoon - Hotel & Restaurant Bundi (Raj)

AC Room, AC Restaurant, AC Meeting Area Facility Available

फेसबुक पर दोस्ती कर भारत बुलाया जयपुर व अजमेर में की बार दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

यूएसए से भारत घूमने आई एक विदेशी महिला के साथ जयपुर और अजमेर में एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का बड़ा मामला सामने आया है। मामले में पीड़ित युवती की ओर से बून्दी के महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। बून्दी पुलिस ने पीड़ित महिला का देर रात जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया है। मामले की सूचना पर बूंदी सीओ अमर सिंह, सदर थाना प्रभारी भगवान सहाय मीणा तत्काल महिला थाने पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उधर महिला थाना प्रभारी आशमीन बानो ने बताया कि मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्रवाई संबंधित थाना पुलिस करेगी।

फेसबुक पर दोस्ती कर भारत बुलाया

पीड़ित महिला यूएसए की रहने वाली है। जो पिछले दिनों 3 जुलाई को भारत घूमने आई थी। युवती दिल्ली से जयपुर पहुंची, जहां उसे आरोपी युवक मिला,जिससे उसकी पूर्व में फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। यहां युवक ने 3 जुलाई से 21 जुलाई तक एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वह उसे लेकर अजमेर पहुंचा। यहा एक होटल में भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक उसे शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। हालांकि उसने उसे विश्वास में लेने के लिए एक मंदिर में शादी का ड्रामा किया। जब युवती होटल से उसके घर जाने की जिद्द कर अड़ गए तो ओर उसके घर पहुंची तो उसकी आंखें फटी रह गई।

युवक ने स्वयं का अविवाहित बताकर की थी दोस्ती घर पर मिली पत्नी व बच्चा

महिला थानाधिकारी आशमीन ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि आरोपी ने स्वयं अविवाहित बताकर उससे फेसबुक के जरिए दोस्ती की। फिर जयपुर और अजमेर की होटल में दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उससे मन्दिर में शादी कर झूठे सपने दिखाता रहा। बाद में उसने युवक से घर लेकर चलने के लिए कहा तो पहले तो वो मना करता रहा, लेकिन जब वह घर लेकर पहुंचा तो वहां पहले से उसकी पत्नी और एक बच्चा था। इसके बाद महिला को युवक की सारी चाल समझ में आ गई और उसने युवक के खिलाफ एनजीओ के मार्ग पर बूंदी महिला थाने में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एनजीओ के माध्यम से थाने पहुंची विदेशी महिला

पीड़ित महिला ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की सूचना बून्दी में एनजीओ चलाने वाले युवक को दी। वह युवक पीड़ित महिला को थाने लेकर पहुंचा। महिला थाने में थानाधिकारी आशमीन बानो ने तत्काल पीड़िता की सुनवाई करते हुए उससे लिखित रिपोर्ट ली। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए अस्पताल में मेडिकल करवाया। उसके बाद आरोपी युवक के विरुद्ध जीरो एफआईआर दर्ज कर ली

पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह ने बताया कि विदेशी महिला के साथ एक युवक द्वारा फेसबुक पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है जिसके बाद महिला का मेडिकल करा कर महिला थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामला बूंदी जिले के बाहर का होने के चलते आगे की जांच जहां अपराध घटित हुआ उससे सम्बंधित जिले की पुलिस करेगी।