अग्रवाल समाज ने किया बंसल को इकाई अध्यक्ष नियुक्त 

नैनवां।अखिल भारतीय जिला युवा अग्रवाल सम्मेलन इकाई नैनवा के अध्यक्ष पद का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। अमित बंसल टोंक वाले को सर्वसम्मति से नैनवा इकाई अध्यक्ष नियुक्त किया।

नैनवा अखिल भारतीय जिला युवा अग्रवाल सम्मेलन बूंदी के तत्वाधान में अखिल भारतीय जिला युवा अग्रवाल सम्मेलन नैनवा इकाई के अध्यक्ष का चुनाव सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से संपन्न हुआ।इस बारे में जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष आकाश मित्तल ने बताया कि सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से अमित बंसल को उनकी कर्तव्य निष्ठा समाज के प्रति समर्पण कार्यशैली के मध्य नजर अखिल भारतीय जिला युवा अग्रवाल सम्मेलन नैनवा इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। संगठन को पूर्ण आशा और विश्वास है कि अमित बंसल संगठन व समाज के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी के साथ करेंगे। साथ ही पद की गरिमा को बनाए रखेंगे। समाज में समानता का व्यवहार कर संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे। इन्हीं शुभकामनाओं के साथ संगठन की ओर से उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप गई। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष परम संरक्षक कपिल मित्तल, जिला अध्यक्ष आकाश मित्तल, जिला महामंत्री आशु मंगल, जिला प्रवक्ता नितिन जैन, विक्रांत बंसल, अंकित मारवाड़ा, विक्रांत बंसल ,चिनम्य मोडीका मौजूद रहे। उपस्थित सदस्यों ने नवनियुक्त अध्यक्ष अमित बंसल का माला पहनकर व साफा बंधवाते हुए मुंह मीठा करवा कर स्वागत सत्कार किया। साथ ही नवीन दायित्व को लेकर शुभकामनाएं प्रदान की। 

इस बारे में जानकारी देते हुए अमित बंसल ने बताया कि अखिल भारतीय जिला युवा अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारीयो द्वारा जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मुझे प्रदान की गई है। उसका मैं पूर्ण कर्तव्य निष्ठा के साथ पालन करूंगा। सदैव समाज और संगठन के हित में कार्य करते हुए ।संगठन व समाज को नवीन प्रगति प्रदान करने का प्रयास करूंगा। साथ ही समाज बंधुओ व संगठन के साथियों के सुख-दुख में भागीदार रहूंगा। आशा और विश्वास करता हूं कि सभी सदस्यों व समाज गणों का मुझे अपने दायित्व का निर्वहन करने पूर्ण सहयोग और समर्थन मिलेगा।