घर से दुकान जा रहे युवा व्यापारी के साथ मारपीट कर लूट का प्रयास
गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज
बूंदी। बूंदी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को खोजा गेट रोड पर एक व्यापारी के साथ मारपीट और लूट का मामला सामने आया है। जिसके बाद राहगीरों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। 
40 वर्षीय खोजा गेट निवासी अनिकेत गर्ग पुत्र दुर्गा शंकर गर्ग ने बताया की सोमवार सुबह वह घर से अपनी ज्वेलरी की दुकान के लिए नगदी और जेवर लेकर निकला था। तभी खोजा गेट सड़क के यहां इशाक, अनवर और दो-तीन अन्य व्यक्तियों ने उस पर जानलेवा हमला कर बैग लूट कर ले जाने का प्रयास किया। अनिकेत ने जब हमलावरों से बचाव करने और बैग को छीनने से रोका तो उन्होंने उसके साथ लोहे के सरिए और धार धार हथियार से मारपीट की। जिसमें उसके हाथ पैर और सिर पर चोट आई है। राहगीरों ने घायल अनिकेत को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने अनिकेत के भाई उदय गर्ग की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
थाना अधिकारी तेजपाल सैनी ने बताया कि युवक के भाई की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले व लूट के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिए वहीं घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
व्यापार महासंघ बूंदी ने की हमलावरों पर कठोर कार्यवाही की मांग
खोजा गेट रोड पर व्यापारी के साथ हुई मारपीट की घटना से शहर के समस्त व्यापारियों में रोष व्याप्त है। व्यापारियों ने मांग की है कि पुलिस ऐसी घटनाओं पर रोक लगाएं, अन्यथा व्यापारिक संगठन आंदोलन करेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। व्यापार महासंघ अध्यक्ष निरंजन जिंदल ने सोमवार को दिन दहाड़े घटित इस घटना को लेकर जिला कलेक्टर अक्षय गोदारा और जिला पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा से वार्ता कर जहरीले पौधों को उखाड़ कर कठोरतम कार्य वाही की माँग की। वार्ता के दौरान दोनों पदाधिकरियों ने आपराधिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया। रोष जताते हुए व्यापार महासंघ बून्दी के अध्यक्ष निरंजन जिंदल ने कहा कि सोमवार को हुई घटना से ऐसा लगता है कि बून्दी के छोटे छोटे कुकुरमुत्ते  भी   दाऊद इब्राहिम, छोटा राजन, अरुण गवली जैसे स्थापित होना चाहते है। पुलिस की लापरवाही से ऐसी गंदगी के बीज बूँदी के शांत वातावरण मे नहीं पनपने चाहिए।
वहीं संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष प्रेम प्रकाश एवरग्रीन एवं सचिव प्रशांत मोदी ने निन्दा घटना की निंदा करते हुए कहा कि सरेआम एक व्यापारी के साथ मारपीट की घटना होना शहर की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगाती है। इससे शहर के सभी व्यापारियों में भारी आक्रोश है। संयुक्त व्यापार महासंघ इस तरह की घटना पर कठोर कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने को तैयार हैं।