Skoda New Cars Launch Date कार निर्माता कंपनी Skoda अगले साल अपनी तीन नई गाड़ियों को भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी। कंपनी की तरफ से इन तीनों की लॉन्चिंग महीनों की जानकारी को जारी कर दिया गया है। यह तीनों गाड़ियां Skoda Slavia facelift Kushaq facelift और compact SUV होंगी। आइए जानते हैं कि यह किन एडवांस फीचर से लैस होंगी।

कार निर्माता कंपनी स्कोडा भारतीय मार्केट में अपनी तीन कारों को लाने की तैयारी कर रही है। इन गाड़ियों को कंपनी अगले साल 2025 में लॉन्च करेगी। इस लिस्ट में स्कोडा कुशाक फेसलिफ्ट, स्लाविया फेसलिफ्ट और एक कॉम्पैक्ट एसयूवी को इंडियन मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। आइए जानते हैं कि ये किन-किन फीचर्स से लैस होंगी।

Skoda Slavia facelift

स्कोडा की इस अपडेटेड सेडान में आगे और पीछे के बंपर पर स्टाइलिंग में कई बदलाव देखने के लिए मिलेंगा। हेडलैम्प्स में हल्की रीप्रोफाइलिंग होगी। इसके साथ ही हेडलैम्प्स में हल्की रीप्रोफाइलिंग, ग्रिल थोड़ी चौड़ी और क्रोम बिट्स नए डिजाइन के होंगे। इसके पावरट्रेन की बात करें तो यह 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल का इंजन दिया गया है, जो 150hp का पावर जनरेट करेगा। इसके साथ ही यह 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ भी आएगा, 115hp का पावर जररेट करेगा। स्कोडा स्लाविया फेसलिफ्ट को अगले साल 2025 के सितंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा।

Skoda Kushaq facelift

स्कोडा कुशाक फेसलिफ्ट को पूरी तरह से बाहरी बदलाव और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें हेडलैम्प और टेल लैम्प दोनों के लिए कनेक्टेड लाइटिंग थीम देखी जा सकती है। रियर में कनेक्टेड टेल लैम्प हो सकते हैं। वहीं, यह नए ऑलिव ग्रीन एक्सटीरियर पेंट शेड में आएगी। साथ ही नए फ्रंट और रियर बंपर और नए एलॉय व्हील के साथ आ सकती है। इसके पावरट्रेन की बात करें तो यह दो इंजन ऑप्शन के साथ आ सकती है, जो 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI इंजन होगा। 1.0-लीटर TSI का इंजन 115hp का पावर और 178Nm टॉर्क जनरेट करेगा। वहीं, 1.5-लीटर TSI इंजन 150hp का पावर और 250Nm टॉर्क जनरेट करेगा। स्कोडा कुशाक फेसलिफ्ट अगले साल 2025 के अगस्त महीने में लॉन्च होगी।