ऊर्जा राज्यमंत्री एवं बूंदी जिला प्रभारी मंत्री श्री हीरालाल नागर ने कहा कि वर्ष 2024-25 का बजट विकसित राजस्थान की संकल्पना को साकार करने वाला जनकल्याणकारी बजट है। गरीब, बेरोजगार युवा, महिलाएं और किसानों को समर्पित बजट में समाज के हर वर्ग का ध्यान में रखते हुए बिजली, पानी, रोजगार, सिंचाई, कृषि, सड़क, शिक्षा एवं स्वास्थ्य को सर्वाेच्च प्राथमिकता देने की प्रतिबद्धता व्यक्त की है। श्री नागर रविवार ने रविवार को सर्किट हाउस में बजट क्रियान्वयन को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

 उन्होंने कहा कि बजट में किए गए प्रावधानों से राजस्थान विकसित राज्य की श्रेणी में तेजी से अग्रसर होगा और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कुराहट आएगी। उन्होंने कहा कि बजट घोषणाओं के कार्यों में गुणवत्ता का अधिकारी विशेष ध्यान रखें, गुणवत्ता के मामलों में लापरवाही को बर्दाश्त नहंी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जीरो टोलरेंस नीति के साथ कार्य कर रही है। 

 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा की मंशानुरूप राज्य में पहली बार बजट घोषणा होने के तुरंत बाद घोषणाओं को धरातल पर लाने के लिए कार्य आरंभ कर दिए गए हैं। बजट घोषणाओं को धरातल पर उतारने के लिए सभी विभागीय अधिकारी गंभीरतापूर्वक कार्यवाही करें।