नई टेक्नोलॉजी और इनोवेशन को आधार मानकर Reno Series ने शुरू से ही अपने लेटेस्ट फोन के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इसका नया OPPO Reno12 5G एक ऐसा स्मार्टफोन है जो यूजर्स के स्मार्टफोन एक्सपीरियंस को आसान बनाएगा और क्रिएटिविटी दिखाने का मौका देगा। इस फोन में वो सब खूबियां हैं जिससे यह रोजाना के काम के लिए आपका बेहतर साथी बनेगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बदलते समय के साथ स्मार्टफोन में नए-नए फीचर्स जुड़ते चले गए। अब दौर है Artificial intelligence (AI) का, जहां फोन का इस्तेमाल करना और ज्यादा आसान हो गया है। AI एल्गोरिदम की वजह से आज हम सटीक टेक्स्ट कर पाते हैं। वॉइस असिस्टेंट फीचर से फोन को कंट्रोल करते हैं। सीन रिकग्निशन और इमेज एन्हांसमेंट से फोटो की क्वालिटी बढ़ाते हैं। इससे यूजर इंटरफेस भी बेहतर हुआ है और हेल्थ व फिटनेस को ट्रैक करना आसान हुआ है।

AI के जरिए इतना सब कुछ हो रहा है, लेकिन क्या अब स्मार्टफोन को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने की जरूरत है? स्मार्टफोन मेकर OPPO अपने फोन Reno12 5G के साथ आपको अलग एक्सपीरियंस देने की तैयारी कर चुका है। यह एक GenAI फोन है, जो ज्यादा फास्ट और ज्यादा स्मार्ट है और जिससे प्रोडक्टिविटी बेहतर होगी। 256GB स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत INR 32999 है। यह 25 July तारीख को सेल पर जाएगा। आप इस फोन को OPPO स्टोर, Flipkart और प्रमुख रिटेल आउटलेट से खरीद सकते हैं।

नई टेक्नोलॉजी और इनोवेशन को आधार मानकर Reno Series ने शुरू से ही अपने लेटेस्ट फोन के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इसका नया OPPO Reno12 5G एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो यूजर्स के स्मार्टफोन एक्सपीरियंस को आसान बनाएगा और क्रिएटिविटी दिखाने का मौका देगा। इस फोन में वो सब खूबियां हैं, जिससे यह रोजाना के काम के लिए आपका बेहतर साथी बनेगा। आइये जानते हैं कि इसके कौन-कौन से फीचर्स हमें सबसे अधिक प्रभावित करेंगे।