राजस्थान के जालौर में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर फिल्मी स्टाईल का ड्रामा देखने को मिला, जिसकी चर्चा सभी जगह हो रही है। यहां पर लव मैरिज करने के बाद एक कपल पुलिस के पास सुरक्षा मांगने के लिए पहुंचा था, लेकिन उनके परिजनों को इस बात की भनक लग गई। परिजनों ने कलेक्ट्रेट में ही कपल को घेर लिया। इसके बाद जो हुआ उसने पूरे इलाके में हलचल मचा दी। कपल एसपी ऑफिस जाने के लिए भागता रहा और उनके परिजन उनके पीछे दौड़कर उन्हें रोकते हुए दिखाई दिए।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जालौर के कलेक्ट्रेट परिसर में देखने को मिला है। जहां पर एक कपल दौड़ लगाकर पुलिस से सुरक्षा मांगने के लिए आया था। कपल के इस वायरल वीडियो में एक युवती और उसका पति भागते हुए नजर आ रहे हैं और पीछे से उनके परिजन उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, युवक और युवती एक ही समाज से हैं और उनके बीच में लंबे वक्त से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इस बात के लिए राजी नहीं हुए और दोनों की शादी की बात दूसरी जगहों पर चलाई गईं, दोनों की सगाई जब दूसरी जगह कर दी गई तो इस बात से युवक और युवती आहत हो गए और उन्होंने घर से भागकर शादी करने की ठान ली। दोनों लव मैरिज करने के बाद कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे थे। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लग गई, युवती के परिजन तुरंत कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंच गए।

युवती के परिजनों ने युवक और युवती को कलेक्ट्रेट परिसर में घेर लिया और युवती के जबरन अपने साथ ले जाने लगे। जब पास में मौजूद पुलिसकर्मियों ने देखा तो उन्होंने परिजनों को रोकने की कोशिश की। परिजनों को रोकने की कोशिश के बीच ही युवती और युवक को मौका मिल गया और वह दौड़ लगाकर एसपी ऑफिस की तरफ भागे। परिजन तुरंत भांप गए और उनके पीछे दौड़े और रोकने की कोशिश की। हालांकि भागते-भागते युवक-युवती एसपी ऑफिस पहुंच गए और उन्होंने साथ में रहने की बात कही। इस दौरान कपल ने परिजनों से जान का खतरा बताते सुरक्षा की मांग की है।