साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन एसयूवी और एमपीवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने हाल में ही में सबसे सस्‍ती एसयूवी के तौर पर ऑफर की जाने वाली Sonet का नया GTX वेरिएंट लॉन्‍च किया है। इस वेरिएंट में किस तरह के फीचर्स दिए गए हैं। इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

Kia की ओर से Compact SUV के तौर पर ऑफर की जाने वाली Sonet का नया GTX वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से पेश किए गए नए वेरिएंट में किस तरह के फीचर्स को दिया गया है। इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुआ नया वेरिएंट

किआ मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे सस्‍ती एसयूवी Sonet का GTX वेरिएंट लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से लॉन्‍च किए गए नए वेरिएंट में कई बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है। खास बात यह है कि कंपनी ने जुलाई की शुरूआत में नए वेरिएंट को लॉन्‍च किया है, इससे पहले अप्रैल महीने में भी एसयूवी के HTE(O) और HTK(O) वेरिएंट्स को भी लॉन्‍च किया जा चुका है। 

कैसे हैं फीचर्स

Kia Sonet GTX वेरिएंट में कंपनी की ओर से कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर किया गया है। इसमें ब्‍लाइंड व्‍यू मॉनिटर के साथ 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट वेंटिलेटिड सीट्स, एयर प्‍यूरीफायर, ऑटो हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप, एंड्राइड ऑटो, एपल कार प्‍ले, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, 10.25 इंच इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, छह एयरबैग, फोर वे इलेक्ट्रिकली पावर्ड ड्राइवर सीट, 16 इंच क्रिस्‍टल कट अलॉय व्‍हील्‍स को दिया जा रहा है।