पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में सड़क पर निर्वस्त्र कर महिला को पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. चोपड़ा ब्लॉक में बीच सड़क पर एक महिला और एक पुरुष को डंडे से पीटने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना पर तृणमूल कांग्रेस के चोपड़ा से विधायक हमीदुल रहमान ने एक ऐसा बयान दिया जो हैरान करने वाला है. इस बयान की बंगाल के स्पीकर बिमान बनर्जी ने भी आलोचना की है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा के स्पीकर बिमान बनर्जी ने टीएमसी विधायक की निंदा करते हुए कहा, "ऐसा नहीं होना चाहिए था." जब उनसे टीएमसी विधायक हमीदुर रहमान द्वारा चोपड़ा पीड़ित महिलाओं को 'दुष्ट जानवर' कहने के बारे में पूछा गया. स्पीकर बिमान बनर्जी ने कहा, "मैं हमीदुल रहमान द्वारा कही गई बातों पर टिप्पणी नहीं कर सकता. लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए था." 

क्या कहा था विधायक ने

आपको बता दें कि चोपड़ा से TMC के विधायक हमीदुल रहमान ने कहा महिला के साथ हुई पिटाई को ही ठहराते हुए कहा था कि आरोपी तजमुल का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने महिला को ही कटघरे में खड़ा कर दिया और कहा कि महिला अपने पति, बेटे और बेटी को छोड़कर 'दुष्ट जानवर' बन गई थी. मुस्लिम राष्ट्र के हिसाब से कुछ कानून और न्याय होता है. इस बयान की बीजेपी ने तीखी आलोचना की थी.