रावतभाटा सेवा भारती रावतभाटा की ओर से कमजोर वर्ग के कक्षा 8 तक के भैया बहिनों के लिए निशुल्क डांस क्लास का शुभारंभ किया। जिसमें प्रतिभाओं को संवारने का कार्य किया जाएगा।

केंद्र का शुभारंभ मुख्य अतिथि समाजसेवी छीतरलाल डाबोडिया, समाज सेविका सीमा डाबोडिया ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंत्री आकांक्षा सोनी ने की। विशिष्ट अतिथि लादुराम गूलर, ओमप्रकाश डाबोडिया रहे। इस अवसर पर तहसील मंत्री आकांक्षा सोनी ने बस्तीवासियों से आग्रह किया कि बाल संस्कार पर शिक्षा में प्रवेश दिलाए। सिलाई मेहंदी एवं डांस क्लास में भी

भेजे। सेवा भारती का परिचय दिया। संचालन जिलाध्यक्ष मनोज मलिक ने किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में निकिता नायक ने देश हमने देता सब कुछ हम भी तो कुछ देना सीखें गीत कराया। नृत्य शिक्षिका प्रियंका ने रघुवीर राम भजन पर सुंदर नृत्य की प्रस्तुति दी। प्रकल्प शिक्षिका प्रियंका डाबोडिया ने सभी का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर सेवा भारती के राहुल सोनी एवं बस्ती से सोनिया रावत, ललिता रावत, सपना कलेसरिया, सृष्टि कलेसरिया, गंगा रावत, शांति बाई डाबोडिया, कुणाल, आकाश, अंकुश, मनोज, विशाल, साहिल डाबोडिया, पुष्पेंद्र सिंह उपस्थित रहे।