होलसेल व्यापार महासंघ के संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी ने बिजली कटौती की समस्या को लेकर कलेक्टर से शिकायत की, जिसके बाद कलेक्टर ने केईडीएल कंपनी को शिकायतों का शीघ्र समाधान करने की हिदायत दी। शिकायत के बाद कलेक्टर के निर्देश पर केईडीएल ऑफिस में एक मीटिंग आयोजित की गई। इसमे बागड़ी ने होलसेल बाजारों की समस्याएं अधिकारियों को बताई। इसके बाद अधिकारियों ने बाजारों का निरीक्षण किया और समस्याओं को जाकर देखा।

बागड़ी ने बिजली अधिकारियों को बताया कि पिछले साल बरसात के मौसम में कई नागरिक, जानवर और व्यापारी बिजली के पोल में करंट आने से मारे गए थे। इस साल ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सभी बिजली के पोल पर प्लास्टिक कवर लगाया जाए। अधिकारियों ने इस पर सहमति जताई। बागड़ी ने कहा कि यदि कार्य समय पर पूरा नहीं हुआ तो व्यापारी बड़ा कदम उठाने को मजबूर होंगे। व्यापक स्तर पर सभी होलसेल व्यापारी अपने बिजली के बिल जमा करना बंद कर देंगे और विरोध स्वरूप सभी बाजारों के मुख्य मार्ग बंद कर धरना प्रदर्शन करेंगे। इसकी समस्त जिम्मेदारी केईडीएल कंपनी की होगी।

 इस दौरान कपड़ा बाजार व्यापार संघ के पूर्व सचिव प्रदीप भाटिया, शास्त्री मार्केट व्यापार संघ उपाध्यक्ष चिमन जेसवानी, ठटेरा गली व्यापार संघ सचिव रमेश राय, पुरानी सब्जी मंडी व्यापार संघ अध्यक्ष पवन दुआ, बर्तन बाजार रामपुरा से शंकर, बर्तन बाजार खाना साड़ी मार्केट व्यापार संघ से नीलेश जैन, महावीर जैन, प्रदीप भाटिया, संजय तेरापंथी, विजय मार्केट चारखम्बा, रामपुरा शिवदास घाट की गली, शिवाजी बाजार आदि के व्यापारी उपस्थित रहे