संभागीय आयुक्त उर्मिला राजौरिया ने शुक्रवार को बूंदी दौरे पर रहीं। इस दौरान उन्होंने जिला कलक्टर अक्षय गोदारा तथा विद्युत निगम व जन स्वास्थ्य अभियंात्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियताओं के साथ बैठक लेकर जिले में पेयजल एवं विद्युत आपूर्ति व्यवस्था की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

          संभागीय आयुक्त ने जिले में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि आमजन को निर्बाध विद्युत आपूर्ति हो। उन्होंने निर्देश दिए कि आमजन की विद्युत संबंधी शिकायतों को मुस्तैदी से ठीक किया जावे। फाल्ट और लो वोल्टेज आदि की समस्याएं मिलने पर त्वरित समाधान किया जावे। उन्होंने निर्देश दिए कि ट्रांसफार्मर मंगवाकर किसानों को उपलब्ध कराएं जाएं।

 उन्होंने पेयजल आपूर्ति व्यवस्था की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि पेयजल संबंधी समस्या मिलने पर उसका त्वरित निस्तारण किया जावे। साथ ही समाचार पत्रों में प्रकाशित होने वाली पेयजल समस्याओं की मौके पर पहुंचकर वस्तुस्थिति जाने। साथ ही समस्या मिलने पर उसका निस्तारण करें तथा समस्या नहीं मिलने पर उसका समाचार पत्रों के माध्यम से खंडन भी किया जावे। उन्होंने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा संचालित पेयजल परियोजनाओं की प्रगति की जानकारी भी ली।