MG Astor शार्प प्रो और सेवी प्रो की कीमतों में क्रमश 31800 रुपये और 38000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। आपको बता दें कि कीमत में बढ़ोतरी के साथ कोई मैकेनिकल अपडेट नहीं किया गया है। MG Astor भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा किआ सेल्टोस मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा टोयोटो अर्बन क्रूजर हाइडर होंडा एलिवेट फोक्सवैगन ताइगुन और स्कोडा कुशाक जैसी एसयूवी को टक्कर देती है।

MG Motor India ने अपनी Astor SUV के चुनिंदा वेरिएंट की कीमतों में 38 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है। एमजी एस्टर की शुरुआती कीमत 9.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जबकि बेस वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इन वेरिएंट के बढ़े दाम 

MG Astor शार्प प्रो और सेवी प्रो की कीमतों में क्रमश: 31,800 रुपये और 38,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। ये कॉम्पैक्ट एसयूवी 6 वेरिएंट - स्प्रिंट, शाइन, सेलेक्ट, स्मार्ट, शार्प प्रो और सेवी प्रो में बेची जाती है। कंपनी ने हाल ही में हेक्टर और हेक्टर प्लस की कीमतों में 30,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी।

इंजन और स्पेसिफिकेशन 

कीमत में बढ़ोतरी के साथ कोई मैकेनिकल अपडेट नहीं किया गया है। ये एसयूवी 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल और CVT टॉर्क कन्वर्टर शामिल हैं।

MG Astor भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, टोयोटो अर्बन क्रूजर हाइडर, होंडा एलिवेट, फोक्सवैगन ताइगुन और स्कोडा कुशाक जैसी एसयूवी को टक्कर देती है।