BMW ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए पुष्टि की है कि नई M5 का डेब्यू जल्द ही होने वाला है। 2024 BMW M5 कंपनी की 5-सीरीज फैमिली में एकमात्र वेरिएंट होगा जिसमें V-8 इंजन दिया जाएगा। नई BMW M5 के लिए सेडान और वैगन दोनों बॉडी स्टाइल की योजना बनाई गई है। आइए इस अपकमिंग कार के बारे में जान लेते हैं।

BMW ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए पुष्टि की है कि नई M5 का डेब्यू जल्द ही होने वाला है। इसके साथ ही BMW ने एक टीजर इमेज भी पोस्ट की है, जिसमें कार की इल्यूमिनेटेड ग्रिल दिख रही है। इसे महीने के अंत तक पेश किया जा सकता है। आइए, जान लेते हैं कि  BMW M5 में क्या-कुछ ऑफर किया  जा सकता है।  

BMW M5 की संभावित डिजाइन 

नई BMW M5 के लिए सेडान और वैगन दोनों बॉडी स्टाइल की योजना बनाई गई है। हालांकि,यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों बॉडी स्टाइल एक ही समय में सामने आएंगे या नहीं। यह स्पष्ट है कि दोनों बॉडी स्टाइल सबसे पहले अमेरिका में पेश किए जाएंगे। 

लॉन्च अपडेट 

M5 सेडान और M5 टूरिंग वैगन दोनों के प्रोटोटाइप देखे गए हैं और BMW ने पुष्टि की है कि इनकी टेस्टिंग पूरी होने वाली है। इसका मतलब है कि बिक्री इस साल शुरू होने की संभावना है और नई M5 को अमेरिका में 2025 मॉडल के रूप में आना चाहिए।

BMW ने खुलासा कर दिया है कि M5 की टेस्टिंग पूरी हो चुकी है और यह जल्द ही डीलरशिप पर पहुंचने के लिए तैयार है। ऐसे में हमें उम्मीद है कि नई M5 इस साल के अंत तक भारत पहुंच सकती है।