बीकानेर। शहर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक कारोबार के खिलाफ गुरुवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। बीकानेर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने और कोटगेट थाना से महज कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित हीरालाल मॉल में संचालित स्पा सेंटर पर पुलिस टीम ने कार्रवाई कर 13 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

थानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि हीरालाल मॉल में संचालित एक स्पा सेंटर पर पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिली थी। गोपनीय तरीके से शिकायत का सत्यापन कराया गया और इसके बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक स्पा सेंटर में भेजा और मौके पर छापेमारी की। पुलिस ने कार्रवाई में 7 युवक और 6 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस स्पा सेंटर की पुलिस को लगातार लंबे समय से शिकायत मिल रही थी।

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार चल रहा था। उन्होंने बताया कि इस मामले में सभी युवक-युवतियों पर पीटा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 बीकानेर में स्पा सेंटर में हो रहे अनैतिक कामों के सवाल पर उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र में यह एक स्पा सेंटर है, जिस पर कार्रवाई की गई है और आगे भी जो स्पा सेंटर खुले हुए हैं उनका पता करवाया जाएगा और यदि कोई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।